गृह मंत्री अनिल विज बोले- खतरनाक बीमारी की चपेट में है कांग्रेस, प्रियंका गांधी को दी ये सलाह

0
210

हरियाणा न्यूज: श्रमिकों के लिए बसें भेजने के मामले में अब प्रियंका गांधी देशभर में बीजेपी के निशाने पर है। आज मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी प्रियंका गांधी के खिलाफ तल्ख तेवर दिखाए और प्रियंका गांधी को खरी खरी सुनाई। इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि कांग्रेस कोरोना से भी घातक बीमारी (राजनीति) की चपेट में है। प्रियंका गांधी पर बोलते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि श्रमिकों को आगे रखकर राजनीति कर रही प्रियंका गांधी पहले कांग्रेस शासित प्रदेशों से श्रमिकों को उनके घर पहुंचाए।

अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि आज पूरी कांग्रेस कोरोना से भी खतरनाक बीमारी (राजनीति) की चपेट में है। विज ने कहा कि आज कांग्रेस अपने पॉलिटिकल एजेंडे के अनुसार तमाशा कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और कैप्टन अमरिंदर हरियाणा की बात तो मान नहीं रहे हैं। ऐसे में प्रियंका गांधी को पंजाब जाना चाहिए और पंजाब के मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए।

वहीं, कांग्रेसी नेता पंकज पुनिया के मामले पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस नीचता की परकाष्ठा कर रही हैं और जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कांग्रेसी नेता ने अपने ट्वीट में किया था सभ्य समाज इसकी इजाजत नहीं देता। विज ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया तहत पुनिया के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here