आज इन राशि वालों पर बरसेगी गुरु की कृपा, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे?

0
122

मेष

मेष राशि वालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। आप तन-मन से स्वस्थ होकर कार्य कर पाएंगे, जिससे कार्य में उत्साह एवं उर्जा अनुभव होगा। अपने प्रेमी से आज मिलन होगा। दिनभर उत्साह बना रहेगा।

वृष

आज खर्च भी ज्यादा होगा। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताएं। उन्हें आपके सपॉर्ट की बेहद जरूरत है। भाग्य 63 प्रतिशत तक साथ देगा।

मिथुन

आज आपका दिन विशेष लाभदायी है। निवेश, व्यापार, नौकरी, विद्या सभी क्षेत्रों में आज लाभ ही लाभ के संकेत हैं। सभी कार्य फलीभूत होंगे। बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे।

कर्क

आप आज हर काम सरलता से संपन्न कर पाएंगे। नौकरी में आपके उच्च पदाधिकारी खुश रहेंगे। कार्य की व्यस्तता एवं स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। ऑफिस में काम को धीरे-धीरे ही करेंगे तो फायदे हो ही जाएंगे। 

सिंह

आज के दिन कार्य करने से पहले उसकी सूची तैयार कर लेनी चाहिए, हो सकता कि किंहीं कारणों के चलते महत्वपूर्ण कार्य रह जाएं, जिसको लेकर मानसिक तनाव का सामना करना पड़े।

कन्या

आज के दिन किसी भी नए कार्य का श्रीगणेश न करें। आज का दिन थोड़ा सावधानी से चलने का है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। यात्रा से परहेज करें। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

तुला

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला फल लेकर आ सकता है। करियर से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। अधिकारियों और सहकर्मियों से संबंध मधुर रहेंगें।

वृश्चिक

आज के दिन कि शुरुआत गणेश जी की भक्ति से करें, सभी कार्य सफल होगें। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। वहीं दूसरी ओर कार्यों में जल्दबाजी करने से परिणाम उल्टा भी पड़ सकता है।

धनु

आज साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी। मन में कल्पना की तरंगे उठेंगी। बौद्धिक चर्चाओं में भाग अवश्य लें। बिजनस में टेंशन खत्म होगी।

मकर

आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। आपकी मनःस्थिति नकारात्मक की ओर प्रेरित करेगी। मन को सबल रखें। परिवार में क्लेशमय वातावरण से मन खिन्न रह सकता है। 

कुंभ

मानसिक रूप से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे। आपके मन पर छाए हुए चिंता के बादल हटने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी। पैसे की परेशानियां सुलझ जाएंगी।

मीन

आज रूका हुआ धन आपको अवश्य प्राप्त होगा। धन निवेश के लिए भी दिन लाभकारी रहेगा। स्वयं पर विश्वास रखकर ही आज कार्यों को क्रियान्वित करें। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here