प्रदेश में कोरोना का दिल्ली कनेक्शन आया सामने, दिल्ली फायर ब्रिगेड में कार्यरत मिला पॉजिटिव

0
170

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में एक बार फिर से दिल्ली कनेक्शन का कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। मामला रोहतक जिले के नयाबांस गांव का है। जहां दिल्ली फायर ब्रिगेड में काम करने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल युवक को स्वास्थ्य विभाग ने इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवा दिया है। वहीं गांव में उसके संपर्क में आए लोगों की सेंपलिंग की भी शुरुआत कर दी गई है। एहतियात के तौर पर युवक के घर के दोनों ओर 500-500 मीटर गली को सील कर दिया गया है।

नयाबांस गांव का रहने वाला एक युवक दिल्ली में फायर ब्रिगेड मैं नौकरी करता है। उसे बुखार की शिकायत हुई तो जांच के लिए सांपला के प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में पहुंचा, जहां पर उसका कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया, जिसकी देर शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तुरंत स्वास्थ्य विभाग वह हरियाणा पुलिस की टीम गांव में पहुंची और युवक को एंबुलेंस के माध्यम से रोहतक पीजीआई ले जाया गया। जहां पर फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

फिलहाल गांव में युवक के घर की गली को दोनों और 500- 500 मीटर तक सील कर दिया गया है। युवक के संपर्क में आए लोगों की पहचान कर उनके सैंपल लिए जा रहे हैं और यही नहीं पूरे गांव की स्क्रीनिंग भी करवाई जाएगी। ताकि यह पता चल सके कि युवक या युवक के संपर्क में आए लोगों से गांव में किसी प्रकार का कोई संक्रमण तो नहीं फैला है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here