शुक्रवार के दिन इन राशि वालों के बन सकते हैं बिगड़े हुए काम, जानिए आज का राशिफल

0
124

मेष

आज के दिन किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना होगा सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को पर्सनल बातें शेयर न करें। कर्मक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ वाद-विवाद होने की आशंका है।

वृष

आज के दिन खुद को सकारात्मक और ऊर्जावान महसूस करेंगे। ग्रहों का सपोर्ट भी आपको बखूबी मिल रहा है। जो कि नियम बनाने और खुद को डिवेलप करने के लिए परफेक्ट है।

मिथुन

आज के दिन सरकार के नियमों का उल्लंघन करना मुश्किलों में डाल सकता है, यदि घर से किसी कारणवश बाहर निकलना पड़ता है तो नियमों का बखूबी पालन करें।

कर्क

आज के दिन सभी लोगों के साथ बैलेंसिंग व्यवहार करना होगा हंसी मजाक भी उतना ही करें, जितने की आवश्यकता हो क्योंकि आपका मजाक किसी को चोट पहुंचा सकता है।

सिंह

मन में सकारात्मक विचार आएंगे, जिससे कार्य में सफलता प्राप्त होगी। शत्रु पक्ष निर्बल होगा। मित्रों-सज्जनों के सहयोग से स्थिति नियंत्रण में आएगी।

कन्या

आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। चीजों को खोने से बचाने का विशष ध्यान रखें। प्रिय वस्तु की हानि का योग है। 

तुला

आज के दिन कार्य को लेकर बेवजह चिंता करने से बचे, वर्तमान समय में सोचे गए कार्य अगर पूर्ण नहीं हो रहे हैं तो कुछ समय के लिए रुक जाना ही आपके लिए बेहतर होगा।

वृश्चिक

मान-सम्मान में वृद्धि का योग है। नए अवसर व नए लोगों से परिचय होगा। सुअवसर को हाथ से न जाने दें। व्यापार-व्यवसाय की तरफ नजर रखना आज आपकी काम की पहली प्राथमिकता है। 

धनु

प्रेम में निराशा हाथ लग सकती है एवं भविष्य की चिंता सताएगी। किसी चीज के पाने के लिए आपको मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। 

मकर

आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। वाद-विवाद से बचें। लाभ कम की स्थिति बनी रहेगी। मन में निराशा उत्पन्न होगी। स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधानी बरतें। 

कुंभ

कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। किसी बड़े अधिकारी का समर्थन प्राप्त होगा। अचानक लाभ से राहत महसूस होगी। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा, भाइयों से विशेष सहयोग प्राप्त होगा। 

मीन

शुभाशुभ दोनों प्राकर के फल मिलेंगे। संघर्ष का अंत सुखद रहेगा। विरोधी षड्यंत्र रचेंगे लेकिन कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here