युवती ने बिल्डिंग मालिक पर लगाया अश्लील छेड़छाड़ का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

0
145

हरियाणा न्यूज: साइबर सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में युवती से अश्लील छेड़छाड़ व अपहरण की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। दरअसल युवती ने तीन दोस्तों के साथ सेक्टर 29 इलाके में ही किराये की बिल्डिंग में स्टार्टअप के तौर पर बिजनेस शुरू किया था। उसी बिल्डिंग मालिक के खिलाफ युवती की शिकायत पर धारा 354,356,511 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, शिकायतकर्ता युवती अपने दो अन्य पार्टनर के साथ मिलकर सेक्टर 29 एरिया में एक बिल्डिंग किराए पर लेकर स्टार्टअप के तौर पर बिजेनस शुरू किया था। तकरीबन 4 से 5 महीने तक यह लोग यहां बिजेनस करते रहे 3/4 दिन पहले दोनों पक्षों में यानी मकान मालिक और युवती और उसके पार्टनर के बीच किराए को लेकर विवाद बढ़ता चला गया।

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो शुरुवाती जांच में मामला बिल्डिंग के किराए को लेकर विवाद के तौर पर सामने आया था। वहीं पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है और युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच में जुटी है। वहीं पुलिस की माने तो आरोपी पक्ष को भी जांच में शामिल होने को लेकर नोटिस जारी किया गया है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here