शनिवार के दिन इन राशि वालों को रखना होगा सेहत का ख्याल, जानिए आज का राशिफल

0
111

मेष

आज के दिन आपको मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए हिम्मत और मज़बूती दिखाने की आवश्यकता है। आपकी सकारात्मक सोच जटिल परिस्थितियों से छुटकारा दिलाएगी।

वृष

आज प्रिय वस्तु की प्राप्‍त‍ि का योग है। इसके अलावा निवेश संबंधी जो भी कार्य करेंगे उसमें भी धन लाभ का योग है। समाज में भी मान-सम्मान बढ़ेगा। पारिवारिक वातावरण में सुधार होगा। 

मिथुन

आज मन की एकाग्रता कम होने के कारण बेचैनी हो सकती है। शारीरिक रूप से शिथिलता का अनुभव होगा। मन बेचैन हो सकता है। ध्‍यान रखें कि आज के दिन धन का निवेश सोच-विचारकर करें।

कर्क

मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप पर रहेगी। कार्यक्षेत्र में आज उच्चाधिकारियों की मदद मिलेगी। इससे आपको तरक्‍की भी मिल सकती है। व्‍यापार करते हैं तो आज आपको लाभ हो सकता है।

सिंह

आज के दिन आपकी कीर्ति काया का समाज में काफी प्रभाव पड़ेगा। ऑफिस में बड़े लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा तो वहीं दूसरी ओर सहकर्मी भी आपके कार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

कन्या

आज के दिन आलस्य को दूर करते हुए कार्य में लगना होगा क्योंकि ग्रहों की स्थितियाँ थोड़ा-सा आलसी बना सकती हैं, जिससे आपके कार्य बाधित होंगे।

तुला

दिन का प्रारंभ मानसिक तनाव से हो सकता है। अतः मन को शांत रखें। बेहतर होगा कि मेडीटेशन करें। इससे आपकी एकाग्रता बढ़ेगी। जरूरी न हो तो आज बाहर जाने से बचें। 

वृश्चिक

जीवनसाथी के साथ व्यवहार अधिक मधुरतापूर्ण रहेगा। ससुराल संबंधी रिश्तों में आज क्रोध पर नियंत्रण रखें। ऐसा करने से आपके संबंधों में सुधार आ सकता है।

धनु

आज के दिन आपकी गंभीर वाणी लोगों का दिल जीत लेगी। यदि कोई नया कार्य सीखने का मौका मिले, तो उसको सीखने से चूकना नहीं चाहिए, क्योंकि यह आपके प्रोमोशन में सहायक साबित होगा।

मकर

आज मन सृजनात्मक प्रवृत्तियों की ओर आकर्षित होगा। आप व्यापारी हैं तो आज अनावश्यकरूप से अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। शाम तक सामाजिक संबंधों से आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

कुंभ

कोई रुका हुआ कार्य भी आज बनने के योग हैं। किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़े, माता अथवा घर की किसी बुजुर्ग महिला के स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधानी बरतें।

मीन

मन चिंता मुक्त रहेगा। इसके अलावा आज आप शारीरिक रूप से काफी स्‍वस्‍थ महसूस करेंगे। इसके अलावा हो सकता है कि परिवार में शादी-ब्‍याह शुभ कार्य की भी चर्चा हो। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here