मजदूरों के साथ की मुलाकात का वीडियो जारी करेंगे राहुल गांधी, बताएंगे उनके हौंसलों की कहानी

0
104

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है जिस कारण प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने घरों की तरफ रवाना हो रहे हैं। वहीं, मजदूरों के पैदल पलायन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों के साथ बातचीत की थी जिसके बाद देश में सियासी पारा चरम पर पहुंच गया था। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 16 मई को सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास इन मजदूरों से बातचीत की थी। मजदूरों ने अपनी परेशानियों को राहुल गांधी के साथ साझा किया था। इस बातचीत का वीडियो राहुल गांधी आज सुबह 9 बजे अपने यूट्यूब पर शेयर करेंगे।

वीडियो शेयर करने की जानकारी खुद राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”कुछ दिन पहले, मैं कुछ प्रवासी मजदूरों से मिला था जो हरियाणा से सैकड़ों किमी पैदल चलकर दिल्ली पहुंचे थे और यूपी के झांसी जा रहे थे. कल सुबह 9 बजे इन मजदूरों की धैर्य, दृढ़ संकल्प और अस्तित्व की अविश्वसनीय कहानी देखिए.”

बता दें कि लगातार देश में कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर लगे लॉकडाउन की सर्वाधिक मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी है और वह लगातार पैदल ही पलायन कर रहे। पिछले दिनों राहुल गांधी ने पैदल अपने घर यूपी जा रहे प्रवासी मजदूरों से बात करके उन्हें वाहन से घर भिजवाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here