सिरसा में आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

0
195

हरियाणा न्यूज: दो दिन पहले कोरोना मुक्त हुए सिरसा में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। इसी के साथ सिरसा में अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 10 हो गई है। हालांकि पहले वाले सभी 9 केसों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। सिरसा में आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है और इसे सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

इसको लेकर डॉक्टर नैन ने बताया कि अब कोरोना एक्टिव एक केस हो गया है। सिरसा में अब तक 10 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं जिनमें से 9 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति गांव बणी के पंचकूला मोहल्ला का रहने वाला है। इसे 21 मई को पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया था।

इसे सिरसा की जिला कारागार में रखा गया था। यहां कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। 22 तारीख को जमानत मिलने के बाद यह व्यक्ति घर चला गया था। देर रात को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब इसका इलाज सिरसा नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है। जेल की जिस बैरक में इसे रखा गया था उसे भी सील कर दिया गया है। बणी के पंचकूला मोहल्ला को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया और साथ ही पूरे बणी गांव को बफर जोन बनाया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here