BJP विधायक ने विराट कोहली को दी अनुष्का से तलाक लेने की सलाह, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

0
433

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी दुनियाभर में मशहूर है। जहां भी ये दोनों एक साथ जाते हैं तो वहां इनका जलवा बिखरना लाजमी है। लेकिन बीजेपी के एक ऐसे विधायक भी है जो चाहते हैं कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक दे दे। दरअसल, भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बात करते हुए कहा, “विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए तुरंत. निश्चित तौर पर उनका इसमें ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे.”

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी अमेजॉन प्राइम वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ की रिलीज से ये पूरा विवाद शुरु हुआ है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनकी फोटो का बिना इजाजत इस्तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि इससे पहले गोरखा संगठन ने “लिंग भेदी टिप्पणी” करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्होंने कहा था कि ‘पाताल लोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताल लोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्रद्रोह का कार्य किया गया है।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here