हरियाणा के यमुनानगर में करंट लगने से दो लोगों की मौत, एक की अगले महीने होने वाली थी शादी

0
119

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा में यमुनानगर के एक गांव में प्लाईवुड फैक्ट्री में मरम्मत का काम कर रहे दो लोगों की बिजली की हाई वोल्टेज तारों से करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि जिले के खजूरी गांव में बुधवार को यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति को भी करंट लगा और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान आरिफ (20) निवासी नाहरपुर व प्रमोद (25)निवासी समसपुर के रूप में हुई है। आरिफ की अगले महिने शादी होने वाली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, खजूरी गांव में स्थित श्याम प्लाइवुड में काम करते समय अचानक करंट आ गया। करंट की चपेट में आने से दोनों कर्मचारियों की दर्दनाक मौत हो गई। आरिफ की अगले महीने ही शादी होने वाली थी। जबकि प्रमोद एक बच्चे का पिता था।

जठलाना पुलिस थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि ट्रामा सेंटर से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट्मॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया हैं। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here