अगर स्वस्थ रहना है तो आज ही छोड़ दें सिगरेट पीना, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

0
273

पूरी दुनिया इस समय जानलेवा कोरोना वायरस (कोविड-19) की चपेट में है। वैसे तो इस वायरस की चपेट में कौन आ जाएगा, इसके बारे में कहना कठिन हैं, लेकिन जो लोग सिगरेट पीते हैं उन्हें इससे बहुत गंभीर खतरा है। धूम्रपान करने वालों को यह वायरस तेजी से और बहुत बुरी तरह से अपनी चपेट में लेता है। इसलिए अगर आप इस खतरनाक वायरस से बचना चाहते हैं तो जल्द से जल्द सिगरेट पीना छोड़ दें। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर किए गए एक नए अध्ययन में यह जानकारी सामने आई है।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सिगरेट जैसे गंभीर मुद्दे पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो बनाकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो काफी मजेदार है, जो सिगरेट पीने वालों को बहुत ही जरूरी मैसेज देता है। वीडियो जैसे ही शुरू होती है उसमें सुनील कोई डिश तैयार कर रहे हैं। लेकिन उस डिश को बनाने में वो जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो देख हर कोई भी हैरान हो जाएगा। वो कभी कैंडल का वैक्स डाल रहे है, तो कभी टॉयलेट क्लीनर… तो कभी कीटनाशक डाल रहे हैं। ऐसे में वीडियो के अंत तक ये समझ ही नहीं आता कि आखिर वो बना क्या रहे हैं..?

लेकिन वीडियो के आखिरी में जब एक सिगरेट दिखाई जाती है, तब इस बात का अहसास होता है कि ये वीडियो सिगरेट और कैंसर के खिलाफ एक मुहिम है। सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “एक नई टाइप की रिसेपी बना रहा हूं। इस वीडियो में कुछ चीजे ऐसी दिखाई गई हैं कि मुझे भी बार-बार खुद से सवाल करना पड़ रहा है, सोचना पड़ रहा है।”

दरअसल, ये वीडियो इंडियन कैंसर सोसाइटी की तरफ से शुरू की गई एक मुहिम है। अब इसी मुहिम के साथ सुनील ग्रोवर ने खुद को जोड़ा है और रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस दर्दनाक वीडियो को देखकर हैरान हैं। ट्विटर पर लोग सुनील ग्रोवर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here