मशहूर संगीतकार वाजिद खान के निधन पर अमिताभ, सलमान, अक्षय और प्रियंका समेत बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक, पढ़िए किसने क्या कहा?

0
152

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन पर सभी दिग्गज बॉलीवुड सितारों ने शोक जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई। उनके लिए प्रार्थन और संवेदना।”

साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई सुपरहिट फिल्मों के लिए संगीत दिया। वाजिद के निधन पर सलमान काफी दुखी हैं। सलमान ने ट्वीट किया, “वाजिद तुम्हें काफी मिस करूंगा। लव यू और तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।”

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।”

करण जौहर ने वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ”रिप, वाजिद खान आपका संगीत हमेशा जीवित रहेगा … परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना …. बहुत जल्द चले गए ….। ”

फराह खान ने लिखा, ”बहुत जल्द ही वाजिद खान चले गए। हम संगीत के लिए यू वाजिद भाई धन्यवाद यू को याद करेंगे उनके परिवार के लिए संवेदना।”

सिंगर-कंपोज़र अदनान सामी ने वाजिद को याद कर लिखा, “मैं सदमे में हूं। मैंने एक प्यार भाई खो दिया। इस दुखद ख़बर से उबर नहीं पा रहा। वो एक ख़ूबसूरत रूह के शख़्स थे। अल्लाह, उन्हें जन्नत-उल-फिरदौस से नवाज़े। आमीन।”

विशाल ददलानी ने लिखा, “ह्रदयविदारक। साजिद और वाजिद दोनों काफी करीब और दोस्त रहे हैं। स्टूडियो में हम लोग रात में मिलते थे और हंसते थे, जिससे रोशनी भर जाती थी। यक़ीन नहीं हो रहा कि वाजिद से फिर बात नहीं होगी। यक़ीन नहीं हो रहा, हम फिर नहीं मिलेंगे, बातें नहीं करेंगे और नहीं हंसेंगे।”

संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान के सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, “साजिद-वाजिद फेम के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ। अल्लाह परिवार को ताकत दे। आप बहुत जल्दी चले गए यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं हैरान हूं और टूट गया हूं।”

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, “बहुत बुरी खबर, वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराता, बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी सोच एवं प्रार्थना में हो।”

प्रीति जिंटा ने लिखा, “मैं उन्हें दूसरी मां का भाई कहती थी। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली होने के अलावा वह बहुत सभ्य और मधुर थे। मैं इतनी दुखी हूं कि मैं प्रिय वाजिद को गुडबाय भी नहीं बोल सकी। मैं हमारे साथ के सेशन को हमेशा याद रखूंगी।”

मशहूर गायक सोनू निगम ने फेसबुक पर साजिद-वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, “मेरे भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए।”

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया, “वाजिद भाई आप सबसे अच्छे इंसान थे। हमेशा मुस्कुराते रहते थे। हमेशा गाते रहते थे। उनके साथ हर संगीत सत्र यादगार रहा। आप सच में बहुत याद किए जाएंगे वाजिद भाई।”

अभिनेता वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वाजिद खान भाई मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीब थे। वह आसपास रहने वाले सबसे सकारात्मक लोगों में से एक थे। हम आपको याद करेंगे वाजिद भाई। संगीत के लिए धन्यवाद।”

गायक मीका सिंह ने एक पोस्ट लिखा है कि हम सभी के लिए बहुत दुखद समाचार। सबसे प्रतिभाशाली गायक और संगीतकार जिन्होंने इतने हिट दिए हैं मेरे बड़े भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here