मशहूर संगीतकार वाजिद खान का मुंबई में निधन, किडनी की बीमारी से जुझ रहे थे

0
195

कोरोना महामारी के बीच एकबार फिर से फिल्म जगत के लिए दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का किडनी की लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि 43 वर्षीय वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई, जहां वे किडनी और गले में इंफेक्शन होने के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे।

खबर है कि किडनी और गले के संक्रमण के लिए अस्पताल में भर्ती हुए वाजिद कुछ दिनों पहले कोविड-19 से भी संक्रमित हो गये थे। मगर अटकलें हैं कि हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि वाजिद के परिवार में से किसी शख्स ने और न ही अस्पताल ने उनके मौत को लेकर कोई बयान जारी किया है। यही वजह है कि वाजिद की मौत की वजहों में कोविड-19, किडनी का संक्रमण से लेकर हार्ट अटैक जैसी अलग-अलग अटकलें लगाई जा रहीं हैं।

बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए संगीत तैयार करती रही है। वाजिद खान ने साजिद के साथ मिलकर सलमान के लिए कई गीतों का निर्देशन किया। इसमें दबंग के फेमस गाने शामिल हैं। साजिद और वाजिद ने 1998 में सलमान खान-काजोल स्टारर फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर सलमान खान की फिल्म तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वांटेड, वीर, दबंग, एक था टाइगर, नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्मों का हिट संगीत दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here