दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से हटाए गए मनोज तिवारी, आदेश गुप्ता होंगे नए अध्यक्ष

0
338

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी को हटा दिया गया है। मनोज तिवारी की जगह भारतीय जनता पार्टी ने आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली बीजेपी का नया अध्यक्ष चुना है। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में उतरी थी, लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था तभी मनोज तिवारी के अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर बात चल रही थी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह फैसला लिया है, उसके बाद मनोज तिवारी को अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। आदेश गुप्ता नॉर्थ एमसीडी के पूर्व मेयर रह चुके हैं और वर्तमान में काउंसलर हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। गौरतलब है कि मनोज तिवारी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए उनका कार्यकाल पूरा हो चुका था।

हाल ही में मनोज तिवारी की उस वक्त काफी किरकिरी हुई थी, जब वह लॉकडाउन के बाजवूद हरियाणा के सोनीपत स्थित एक स्टेडियम में क्रिकेट खेलने चले गए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह लोगों के बीच स्टेडियम में गाने गा रहे थे। हालांकि, मनोज तिवारी ने सफाई दी थी कि उन्होंने कोई लॉकडाउन के नियम का उल्लंघन नहीं किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here