VIDEO: लॉकडाउन के बीच काम पर निकले अभिनेता अक्षय कुमार! कोरोना से बचाव का बताया ये तरीका, देखें वीडियो

0
309
फाइल फोटो।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच काम पर लौटने वाले लोगों को कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से बचाव का तरीका बता रहे हैं। अक्षय कुमार पिछले दिनों लॉकडाउन के बीच शूटिंग करते नजर आए थे। बाद में यह बात सामने आई कि अक्षय केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कोरोना के खिलाफ अभियान के लिए ये शूट कर रहे हैं। इस शूट को कमालिस्तान स्टूडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया गया था।

अक्षय अब काम पर वापस जाने वाले लोगों को कोरोना वायरस से खुद का बचाव का तरीका बता रहे हैं। अक्षय एक वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना से जंग लड़ने का स्पेशल मैसेज दे रहे है। सरकार द्वारा जारी वीडियो किसी गांव का है और इसमें अक्षय घर से निकलते नजर आते हैं। उनके निकलने पर एक व्यक्त‍ि उनसे कोरोना के खतरे के बारे में चेताता है।

इस पर अक्षय कहते हैं कि यदि मैंने पूरी सावधानी बरती तो इस जानलेवा बीमारी होने की संभावना कम है। वह बताते हैं कि सबसे महत्वपूर्ण है ये मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूं। दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाए रखूं। खुद को, दूसरों को और परिवार वालों को सुरक्ष‍ित रखूं। जब देश के मेड‍िकल और स्वच्छता कर्मचारी रोज कोरोना से लड़ने का काम कर रहे हैं, तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है अपना काम करने की।

अक्षय ने कहा कि हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है। ये घबराने का वक्त नहीं, एक दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है। कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी, लेकिन इससे डरकर नहीं पूरी सावधानी के साथ, ढंक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं। जय हिंद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here