झज्जर जिले के गांवों में कोरोना की एंट्री, दो संक्रमित मरीज आए सामने

0
121

हरियाणा न्यूज: झज्जर जिले के शहरी क्षेत्रों में कहर ढाने के बाद अब कोरोना ने जिले के ग्रामीण आंचल में भी अपने पांव पसारने शुरू कर दिए है। भूरावास में जहां एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाया गया है वहीं मदाना गांव में दस साल का बच्चा भी कोरोना संक्रमित मिला है। अब झज्जर जिले में कोरोना का आंकड़ा 105 पहुंच गया है।  दस साल का मासूम जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसे पीजीआई रोहतक में फैक्चर का इलाज करवाने के लिए ले जाया गया था। लेकिन जब टेस्ट हुआ तो वह कोरोना से संक्रमित पाया गया अब उसका इलाज पीजीआई रोहतक में किया जा रहा है।

उधर, जिले के गांव भूरावास में एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाया गया है। बताया जाता है कि बुजुर्ग गुरूग्राम में दिल की बीमारी का इलाज करवा रहा था। लेकिन उसमें भी कोरोना के संक्रमण पाए गए। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने जिले में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में होने की बात कही है। लेकिन अब शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण आंचल में कोरोना ने पांव पसारने शुरू कर दिए है इसी के चलते अब स्वास्थ्य विभाग ओर ज्यादा सचेत हो गया है।

लॉकडाउन के महीने भर बाद झज्जर की सब्जी मंडी के एक दिल्ली से सब्जी लेकर बेचने वाला आढ़ती कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके अलावा पूरे बाजार को बंद कर दिया गया था और जरूरी सामान की सशर्त खोला गया थाl लेकिन फिलहाल की बात तो अनलॉक 1.0 में पूरे बजार को खोल दिया गया है और कोरोना गांव की तरफ बढ़ने लगा है जोकि प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के लिए एक बड़ी मुसीबत बन सकता है l

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here