झज्जर में कार सवार युवकों ने किया सरेआम युवती का अपहरण, दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, देखें CCTV फुटेज

0
414

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा के झज्जर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अपनी मां के साथ सिलाई सीखने जा रही एक 18 वर्षीय युवती का शुक्रवार सुबह कार सवार चार युवकों ने सरेआम अपहरण कर लिया। मां ने बेटी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कार सवारों ने उसे धक्का मारकर फेंक दिया और युवती को जबरन कार में बैठाकर फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस के अनुसार कार गुरुग्राम जिले की है। फिलहाल पुलिस परिजनों को साथ लेकर छापेमारी में जुटी है। अपहरण की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। आसपास के क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। शहर की सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी गई है और युवती की तलाश के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। डीआईजी अशोक कुमार ने कहा कि जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप होने की संभावना है। डीएसपी समशेर सिंह के नेतृत्व में चारों टीम अलग-अलग स्थानों पर युवती की तलाश कर रही है।

इस घटना को लेकर प्रेदश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है। राज्यसभा सदस्य और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ट्वीट कर लिखा है, “महज नारे देने से बेटियों की सुरक्षा निश्चित नही हो सकती, इसके लिए कानून व्यवस्था को गम्भीरता से लेना होगा। झज्जर मे दिनदिहाड़े एक बेटी का अपहरण बताता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। प्रदेश मे रोज 39 महिला अपराध, 5 बलात्कार, 14 अपहरण के मामले सामने आते हैं।”

सीसीटीवी फुटेज देखकर ऐसा माना जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं को इस बात की पहले से खबर थी कि युवती यहां से गुजरने वाली है। बदमाश बेहद धीमी रफ्तार में अपनी कार को लेकर आए और युवती को जबरन गाड़ी में खींचने लगे। जब तक युवती और उसकी मां को इस बाद का अंदेशा होता कि उनके साथ कुछ गलत होने वाला है, तब तक काफी देर हो चुकी थी। सरेआम इस तरह बीच सड़क पर दिनदहाड़े अपरहण होने से पुलिस और कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठ रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here