शनिवार व रविवार के लॉकडाउन के चलते हरियाणा-पंजाब सीमाएं हुई सील, बिना पास नहीं मिल रही एंट्री

0
599

हरियाणा न्यूज: पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश में दो दिन के लॉकडाउन के चलते हरियाणा-पंजाब की सीमाओं को पूर्णतया सील करते हुए सीमाओं पर पुलिस को अलर्ट कर दिया है। शनिवार को हरियाणा के जाखल व पंजाब बॉर्डर पर पुलिस की मुस्तैदी देखने को मिली। जिसके चलते पुलिस कर्मचारियों द्वारा आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ व ई पास के बाद ही जाने दिया गया।

पंजाब पुलिस द्वारा जाखल-बुढलाडा मार्ग पर नाके से बिना किसी अनुमति के किसी भी वाहन को नहीं आने-जाने दिया जा रहा है। पुलिस की तरफ से पुख्ता प्रबंध किए गए हैं तो ऐसे में नाके पर दोनों तरफ काफी संख्या में वाहन जमा हो गए। सरकार द्वारा दो दिन शनिवार व रविवार के लिए किए लॉकडाउन में वाहनों के आवागमन पर लगाई गई रोक पूर्ण रूप से सफल होती दिखाई दी।

पंजाब पुलिस से एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया की पंजाब में दो दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर वाहनों के आने जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया हुआ है। उन्होंने बताया कि लोगों को पता होने के बावजूद भी आ रहे है फिलहाल इन को वापिस ही भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के पास परमिशन या एमरजेंसी है सिर्फ उन लोगो को ही आने जाने दिया जा रहा है। पुलिस पूरी तरह से सतर्क व तैनात है, एंबुलेंस को भी जाने दिया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here