दिनदहाड़े दो सगे भाइयों को गोलियों से भूना, बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

0
297

हरियाणा न्यूज़: झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात को देर रात अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेरी के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

बेरी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि बेरी-कलानौर रोड पर चिमनी गांव निवासी आनन्द नाम का व्यक्ति एक होटल चला रहा था। जहां देर रात दो व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिमनी गांव पहुंचे। जहां बदमाशों ने आनंद के छोटे भाई कुलबीर पर भी हमला बोल दिया। गोलियां लगने के कारण कुलबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बाद में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान कुलवीर की भी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और मृतक भाइयों के नजदीकी परिवार से संबंध रखते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। एसएचओ जय भगवान ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here