जींद: एक ही परिवार के नौ सदस्यों सहित 15 लोग मिले कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

0
199

हरियाणा न्यूज़: जींद जिले में एक ही परिवार के नौ सदस्यों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सफीदों में जिस परिवार में नौ सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उनका एक सदस्य तीन दिन पहले संक्रमित मिला था। उसी व्यक्ति के संपर्क में आकर पूरा परिवार संक्रमित हो गया।

दसवां कोरोना संक्रमित आशरी गेट का युवक है। युवक भी तीन दिन पहले आशरी गेट पर मिले कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया था। इसके अलावा गांव ईटल कलां का युवक, रामकली की महिला व उचाना, नरवाना में  कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा दस साल के बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बच्चे ने दो दिन पहले पीजीआई रोहतक में सैंपल दिया था। सैंपल देने के दौरान उसने पता जींद का दिया हुआ है, लेकिन उसका पूरा पता व नंबर सही नहीं होने के कारण स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ट्रेस नहीं कर पाई।

अब आधार कार्ड के माध्यम से उनका पता लगाने में लगी है। 15 नए मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 37 हो गई है। जिले में अब तक 137 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें से 94 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here