दर्दनाक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत, एक होम गार्ड गंभीर रूप से घायल

0
155

हरियाणा न्यूज़: फतेहाबाद के भट्टूकलां इलाके में एक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रुप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा कार के अनियंत्रित होने से हुआ। कार सड़क किनारे बनी पुलिया से टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के भट्टूकलां के पास खाबड़ा कलां गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पुलिया पर आधी से ज्यादा चढ़ गई। हादसे में सिरसा पुलिस के तीन कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड गंभीर रुप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिरसा पुलिस के तीन जवान और होम गार्ड ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे। वे कार में सवार होकर घर जा रहे थे। फतेहाबाद जिले के भट्टूकलां के गांव खाबड़ा कला में उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पुलिस से जा टकराई।

इस हादसे में हिसार के आदमपुर निवासी EHC सुभाष, फतेहाबाद के डोबी गांव निवासी EHC रविंद्र व फतेहाबाद जिले के चुलीकलां निवासी EHC सुभाष की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में एक होमगार्ड घायल हो गया। मामले की सूचना भट्टूकलां एसएचओ विरेंद्र सिंह को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में रखवाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here