प्रदेशभर में आंदोलन तेज करने की तैयारी में PTI टीचर्स, समर्थन में आई सर्वखाप पंचायतें

0
84

हरियाणा न्यूज़: नौकरी बहाली की मांग को लेकर प्रदेशभर में आंदोलन कर रहे बर्खास्त पीटीआई टीचर्स के संघर्ष में उनका समर्थन करने अब सर्वखाप पंचायतें आगे आई है। शुक्रवार को झज्जर में इन बर्खास्त पीटीआई के समर्थन में सर्वखाप पंचायतों के प्रतिनिधियों के अलावा सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य व काफी संख्या में शिक्षक भी शामिल हुए।

झज्जर के पंडित श्रीराम शर्मा पार्क से शुरू हुआ बर्खास्त पीटीआई का यह प्रदर्शन शहरभर से होता हुआ यहां लघु सचिवालय पहुंचा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यहां लघु सचिवालय में प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए खाप पंचायतों के प्रतिनिधियों व अन्य संगठनों से जुड़े लोगों ने बर्खास्त पीटीआई की बहाली को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बर्खास्त पीटीआई टीचर्स का यह आंदोलन अब ओर ज्यादा उग्र रूप धारण करने वाला है। प्रदेशभर के करीब साढ़े 6 हजार गांवों से इस आंदोलन को तेज गति देने के लिए कॉल आ रही है। इस मामले में सर्व खाप पंचायतें भी बड़ा फैसला ले सकती है।

उन्होंने कहा कि इसकी शुरूआत शनिवार को हरियाणा के सभी सांसदों व राज्यसभा सांसदों को ज्ञापन सौंपकर की जाने वाली है। सरकार यदि समय रहते पीटीआई टीचर्स के मसले पर नहीं चेती तो बड़ौदा उप चुनाव में सरकार को इसकी भारी कीमती चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि बड़ौदा उप चुनाव में उसी उम्मीद्वार का समर्थन किया जाएगा जोकि बर्खास्त पीटीआई टीचर्स के हित की बात करेगा और उनकी बहाली का रास्ता साफ करेगा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सीएम मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला और बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here