टाटा एस और वैगनआर में हुई जोरदार टक्कर, पूरी तरह जली वैगनआर कार

0
198

हरियाणा न्यूज: हिसार फोरलेन पर स्थित गांव बड़ोपल के पास मंगलवार तड़के टाटा एस व वैगनआर कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार चालक घायल हो गया। दोनों वाहन की आपस में टक्कर हुई तो वैगनआर कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार पूरी तरह जल गई। कार चालक घायल होने के कारण वह जिंदा जल गया। वहीं टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है जो घायल होने पर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव बड़ोपल में भाखड़ा नहर गुजर रही है। बताया जा रहा है कि यह वैगनआर गाड़ी गांव बड़ोपल से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी। वहीं टाटा एस भी फतेहाबाद से गांव बड़ोपल की तरफ जा रहा था। जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां से गांव मोहम्मदपुर रोही की तरफ रास्ता जा रहा है। ऐसे में कार चालक गांव मोहम्मदपुर की तरफ मोड़ रहा था और दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही कार के अगले हिस्से में आग लग गई। कार चालक बूरी तरह घायल हो गया और बेहोश हो गया। इस कारण वह बाहर नहीं निकल पाया।

मंगलवार सुबह 3 बजे का समय होने के कारण सड़क भी सुनसान पड़ी थी। ऐसे में ना तो पुलिस के पास सूचना पहुंची और ना ही दमकल गाड़ी आई। पुलिस के अनुसार उनके पास 5 बजे फोन आया था कि कार में आग लगी हुई है। मौके पर पहुंचे तो आग बुझ गई थी और चालक का पूरा शरीर जला हुआ है। वही टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है जिन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कृष्ण के अनुसार घटना सुबह 3 बजे की है।

सदर थाना प्रभारी सुखदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई थी। अभी तक पता नहीं लगा है कि कार चालक कौन था। वही घायल के बयान लिए जाएंगे और घटना के बारे में पता लगाया जाएगा। वही आरटीओ विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी है इंजन नंबर से भी पता लगाया जाएगा कि यह गाड़ी किसकी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here