पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने उठाए बोर्ड परीक्षाओं के नतीजों पर सवाल, सरकार से की दोबारा जांच की मांग

0
236

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा में परीक्षाओं के नतीजे घोषित होने के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल ने बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट पर सवाल खड़े किए है। उनका कहना है कि अबकी बार नतीजों के दौरान गड़बड़ी हुई है। आज तक के आए नतीजों में सोनीपत, झज्जर, रोहतक और भिवानी जिला प्रथम आता रहा है, लेकिन अबकी बार के नतीजों में चारो जिले पीछे आए है। पूर्व शिक्षा मंत्री ने सरकार से मांग की है कि वह पेपरों की दोबारा जांच करवाए।

बरोदा विधानसभा उपचुनाव पर बोलते हुए गीता भुक्कल ने कहा कि ये उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी। बीजेपी-जेजेपी ने हलके की पूरी तरह से उपेक्षा की है। बरसात के मौसम में किसानों को खेतों से पानी की निकासी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। अब उपचुनाव होने वाला है तो सरकार को यह हलका याद आया है।

उन्होंने कहा कि बरोदा हलके की जनता समझदार है ये हल्का शुरु से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है। इस हलके के लोगों को हुड्डा के साथ लगाव है और इससे पहले भी दोनों पार्टी के नेता अपने बयान में कहते रहे है। हुड्डा ने तो आज तक रोहतक, सोनीपत और झज्जर का विकास किया है। अब वो ही नेता कह रहे है कि यहां कोई विकास नहीं हुआ लेकिन, हुड्डा की सरकार के दौरान सोनीपत जिले का विकास हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here