चोरी की घटनाओं को लेकर सख्त अंबाला पुलिस, चलाया गया कोमिंग अभियान

0
130

हरियाणा न्यूज: अंबाला में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के चलते पुलिस मुस्तैद तो है लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि उनके मन में पुलिस का खौफ बिलकुल भी नहीं है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस निरंतर कोमिंग अभियान चला रही हैष आज भी पुलिस ने ये अभियान सुबह 5 बजे से दो घंटे तक चलाया। इस अभियान में भारी पुलिस बल शामिल रहा और सिविल ड्रेस में ही इस अभियान में हिस्सा लेने पहुंचे ताकि चोरों को दबोचा जा सके।

पुलिस का ये अभियान महेश नगर के कईं इलाकों में चलाया गया, जिसमें टांगरी बांध के साथ-साथ बब्याल व् दूसरी कॉलोनियों में चलाया गया और पूरे इलाके की गहनता से जांच की गई। बता दें कि पुलिस के पास लगतार शिकायत आ रही थी कि कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं सुबह 4 से 6 बजे के बीच में लोगों का बाहर रखा सामान उठा लेते हैं और उसको इ-रिक्शा में डाल कर ले जाते है जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन चार महिलाएं सामान को उठाकर लेकर आ रही है और एक लाल रंग का ऑटो आता है और उसमे सामान रखकर चला जाता है।

इस फुटेज के आधार पर ही एक ऑटो को पुलिस ने पकड़ कर थाने भी लाया गया है। वहीं महेश नगर SHO जसवंत सिंह ने कहा कि लोग ऐसे लोगों को देख कर भी इग्नोर कर देते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कोई भी संदिग्ध किस्म का व्यक्ति नजर आता है तो उसकी सुचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दे ताकि ऐसे लोगों पर नकेल कसी जा सके और बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोका जा सके। बता दे कि ये अभियान पुलिस SP अभिषेक जोरवाल के निर्देश पर चलाया जा रहा है और आगे भी निरंतर चलता रहेगा।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here