शराब घोटाले और रजिस्ट्री घोटाले को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

0
186

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद में भारी बरसात होने के बावजूद सैकड़ों कांग्रेसी आज डीसी कार्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बरसात के दौरान ही कांग्रेसियों ने फरीदाबाद के एडीसी सतवीर को ज्ञापन सौंपकर घोटालों की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि हरियाणा सरकार में शराब घोटाला हुआ है जिसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और अधिकारियों और उन नेताओं को भी सजा मिलनी चाहिए जिन्होंने घोटाला किया है।

साथ ही रजिस्ट्री घोटाला भी हरियाणा में किया गया है लेकिन सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही इसलिए आज राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गॉड ने बताया कि आज बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों में भारी रोष है और यही कारण है कि यहां पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे हैं।

फरीदाबाद में सभी सड़कों पर बरसात से बुरा हाल हो गया है लोग परेशान हैं पूरे हरियाणा में आए दिन घोटाले हो रहे हैं। बीजेपी सरकार घोटालों की सरकार है और इन घोटालों की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और उन नेताओं और अधिकारियों को सजा मिलनी चाहिए। जिन्होंने जनता की खून पसीने की कमाई को इस तरह से लूटने का काम किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here