डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सदन में शोक प्रस्ताव पढ़ा, सदन में इन मुद्दों पर रहा जोर

0
293

हरियाणा विधानसभा की शुरूआत के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सदन में शोक प्रस्ताव पढ़कर सदन की कार्यवाही को आगे बढ़ाया। शोक प्रस्ताव में मंत्री मांगेराम गुप्ता, विधायक कृष्ण हुड्डा, मनीराम, शास्त्रीय गायक गायक पंडित जसराज, कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल हंसराज भारद्वाज को श्रद्धांजलि दी।

गृहमंत्री अनिल विज ने हुड्डा को दिया जवाब  

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना के कारण विपरीत हालात में सत्र हो रहा है। विधायकों को बहुत मुद्दों को उठाना होता है। लेकिन कोरोना से सीएम, स्पीकर समेत नौ विधायक संक्रमित हो चुके हैं। इसलिए एडवाइजरी कमेटी का फैसला माना जाए। कांग्रेस विधायकों के शोर शराबा करने के बाद विज ने कहा कि पहले वो ये कह दें कि भूपेंद्र हुड्डा को वो अपना नेता नहीं मानते हैं। वहीं, इसके बावजूद भी कांग्रेस विधायक शांत नहीं हुए। भूपेंद्र हुड्डा ने सत्र के दौरान कहा कि सीएम समेत हमारे कई साथी कोरोना से संक्रमित हैं। अभी सदन में कोई बहस नहीं हो सकती और न ही कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

सदन में गीता भुक्कल ने भी उठाए सवाल

बच्चों की परीक्षा को लेकर गीता भुक्कल ने कई सवाल उठाए जिसका जवाब देते हुए सरकार ने कहा कि परीक्षा जरूर करवाई जाएंगी। व्यवस्था करना सरकार की जिम्मेदारी है। कंवरपाल ने गीता के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि फैसला स्थितियों के अनुसार होगा।

सत्र के दौरान इन मुद्दों पर रहा ज्यादा जोर

  • सुपरवाइजर के ऑनलाईन ट्रांसफर का मुद्दा सदन में उठा
  • हरियाणा ग्रामीण विकास संशोधन बिल सदन में पेश
  • हरियाणा नगर निगम संशोधन विधेयक सदन में पेश

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here