बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा इतनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव, चिराग पासवान लेंगे ये बड़ा फैसला

0
109

बिहार विधानसभा के चनावों की तैयारी जोरों पर हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी पार्टी के नेता तैयारी में जुट गए हैं। इसी पर 143 विधानसभा सीटों पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने पार्टी को चुनाव की तैयारी करने को कहा है। संसदीय बोर्ड की बैठक में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पार्टी नेताओं से इन सभी सिटों पर नेताओं की रि-सूची तैयार करने को कहा है। लोजपा की 143 सीटों पर चुनाव तैयारी के निर्णय से ये स्पष्ट हो गया कि वो जदयू के खिलाफ उम्मीदवार देने के अपने निर्णय से फिलहाल पीछे नहीं हटी है।

नीतीश कुमार के प्रति लोगों में गुस्सा

चिराग पासवान ये कहा कि पार्टी को नीतीश कुमार के नेतृत्व में किसी भी हालत में चुनाव नहीं लड़ना चहिए। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना और बाढ़ के कारण आम लोगों में नीतीश कुमार के प्रति आक्रोश है। ऐसे में उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने पर पार्टी को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

NDA गठबंधन और जदयू के साथ को लेकर कोई निर्णय नहीं

संसदीय बोर्ड ने एनडीए गठबंधन और जदयू के साथ को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया और इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को दे दिया गया। बोर्ड ने कहा कि गठबंधन के संबंध में किसी तरह का निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष ही लेंगें। पार्टी उसका पुरी तरह अनुपालन करेगी।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here