हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, रेलवे पुलिस ने बढ़ाई स्टेशनों की सुरक्षा

0
382

हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सभी स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस धमकी की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ में हड़कंप मच गया है। रेलवे सुरक्षा से जुड़े दोनों फोर्स के जवान अलर्ट पर हैं। ये धमकी चार युवकों की बातचीत में सामने आई है। इन युवकों की बातचीत सुनकर एक अनजान महिला ने रेलवे की हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके ये सूचना दी है। महिला ने फोन पर बताया कि उसने चार युवकों को आपस में बात करते सुना कि हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाना है।

ये चारों युवक राजस्थान नंबर की गाड़ी में घूम रहे हैं और किसी उग्रवादी संगठन से जुड़े बताये जा रहे हैं। हालांकि, फोन करने वाली महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, अंबाला जीआरपी ने बिकानेर डिवीजन के तहत पड़ने वाले रेलवे स्टेशनों पर इस संबंध में जानकारी भेज दी है। जीआरपी ने आगे आरपीएफ को पत्र लिखकर इस धमकी के बारे में आगाह कर दिया है। जीआरपी ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए व 505 एक-बी के तहत केस भी दर्ज किया है।

सुरक्षाबलों ने स्टोशनों पर सुरक्षा बढ़ाई

संभावित खतरे को देखते हुए रेलवे स्टेशनों पर दोनों सुरक्षा बलों ने चौकसी और जांच बढ़ा दी है। स्टेशनों पर संदिग्ध लोगों और सामान पर नजर रखी जा रही है। रेलवे अधिकारियों, कर्मचारियों, कीमैन व गैंगमैन को अलर्ट रहते हुए ड्यूटी देने के लिए कहा गया है। स्टेशनों पर सुरक्षा के लिए अतिरिक्त जवान भी तैनात किये गये हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here