Royal Enfield के दीवानों का इंतजार खत्म, 650CC इंजन के साथ जल्द ही बाइक हो सकती है लॉन्च

0
258

भारतीय अर्थव्यवस्था की डोर को संभालने वाला ऑटो सेक्टर की रफ्तार पर कोरोना के कारण ब्रेक लग गया है। लॉकडाउन के बाद ऑटो सेक्टर में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। आर्थिक मंदी की वजह से कार और बाइक की बिक्री घट गई और करीब 4 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। आपको बता दें कि ऑटो सेक्टर में 18 साल बाद इतनी बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

धीरे-धीरे ऑटो सेक्टर में फिर रिकवरी

लेकिन अब धीरे-धीरे ऑटो सेक्टर में फिर रिकवरी देखने को मिल रही है। जून और जुलाई के मुकाबले अगस्त में ऑटो सेक्टर में सुधार देखने को मिल रहा है। इसी को देखते हुए लम्बे इंतजार के बाद Royal Enfield भारत में बाइक के दीवानों के लिए अपनी बाइक की नई रेंज लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इस साल के अंत तक भारत में अपने नए प्लेटफॉर्म के साथ 4 नई बाइक्स ला सकती है।

650cc इंजन के साथ बाइक हो सकती है लॉन्च

बता दें कि Royal Enfield 350cc सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ क्लासिक और थंडरबर्ड रेंज को टक्कर देकर 3 बाइक भारत में लॉन्च कर रही है। कंपनी नई क्लासिक 350, Meteor के साथ 350cc की क्रूजर बाइक भी लॉन्च कर रही है । इसके साथ ही कंपनी 350cc के अलावा 650cc इंजन के साथ भी एक बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here