दिग्विजय चौटाला बोले- दुष्यंत के इस्तीफा देने से अध्यादेशों पर नहीं पड़ता कोई फर्क

0
270

हरियाणा न्यूज: कृषि अध्यादेशों के विरोध में किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके साथ ही विपक्ष भी इस मुद्दे को पूरी तरह से लपकने में जुट गया है। इस दौरान प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे की मांग भी लगातार उठ रही है। अब इसको लेकर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बयान जारी कर विपक्ष पर निशाना साधा है। दिग्विजय चौटाला का कहना है कि इस्तीफे देने से अध्यादेश पर कोई फर्क नही पड़ना था, ऐसा करने से हमारी सरकार गिर जानी थी। उन्होंने कहा की कांग्रेस सत्ता में आने के लिए ऐसी बयान बाजी करवा रही थी।  

सिरसा पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हमारे इस्तीफा देने से न तो इस अध्यादेश पर कोई असर पड़ता,न इसकी वोटिंग पर फर्क पड़ना था। हमारा इस्तीफा देने से एक बात होनी थीं की सरकार गिर जाती और कांग्रेस को सरकार बनाने का अवसर मिल जाता। उन्होंने कहा कि हमसे इस्तीफा मांगने का औचित्य भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सत्ता में लाना था।

इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने अभय चौटाला पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुझे ये बताया कि उन्होंने कौन-सा मुद्दा उठाया। कौन-सी खामियां निकाली दुष्यंत ने खुद अपने महकमे में हुई खामियों को खुद उजागर कर ठीक किया और अब क्रेडिट मेरे चाचा जी ले रहे है। जेजेपी के विधायकों के नाराज होने के सवाल पर दिग्विजय ने कहा हमारा कोई विधायक नाराज नहीं है और सब कुछ ठीक है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here