आज मन की बात कार्यक्रम का 69वां एपिसोड, पीएम मोदी देश को करेंगें संबोधित

0
94

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण 11 बजे शुरू हो जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। मासिक रेडियो कार्यक्रम की ये 69वीं कड़ी होगी। मन की बात कार्यक्रम के आज के एपिसोड में पीएम मोदी कृषि बिलों पर बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि कृषि बिल को लेकर देशभर में प्रदर्शन जारी है।

वहीं पीएम मोदी चीन और कोरोना महामारी पर भी देश वासियों से बात कर सकते हैं। अपने पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की बात की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि सभी को लोकल के लिए वोकल होना होगा। भारत की मार्केट पर चीनी खिलौनों का कब्जा है। इसकी तरफ ध्यान दिलाते हुए पीएम ने कहा था कि देश को मिलकर कुछ नए प्रकार के, अच्छी क्वॉलिटी के खिलौने बनाने चाहिए।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में किसानों की चर्चा की थी । उन्होंने कहा कि ऋग्वेद में मंत्र है- अन्नानां पतये नमः, क्षेत्राणाम पतये नमः अर्थात अन्नदाता को नमन है। किसान को नमन है। किसानों ने कोरोना जैसे कठिन समय में अपनी ताकत को साबित किया है। हमारे देश में इस बार खरीफ की फसल की बुआई पिछले साल के मुकाबले 7 प्रतिशत ज्यादा हुई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here