अपनी ही मौत की साजिश रचने वाला व्यापारी गिरफ्तार, दोस्त की हत्या कर कार में लगाई आग

0
247

हरियाणा न्यूज: हिसार जिले के हांसी शहर से मंगलवार देर रात एक मामला सामने आया था। जिसमें कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी को जिंदा जलाकर मार डालने की बात कही गई थी है। वहीं ये बताया जा रहा था कि देर रात डिस्पोजल व्यापारी से 11 लाख रुपए लूट कर बदमाशों ने उनकी कार में आग लगा दी।

कारोबारी ने घायल हालत में भांजे को फोन करके मदद भी मांगी थी, जिसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की कार पुरे तरीके से जल चुकी है वहीं कार से एक शव भी बरामद हुआ था। जिसे पुलिस व्यापारी का शव समझ रही थी दरअसल अब इस मामला में एक नया खुलासा हुआ है जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी।

आपको बता दें कि अपनी ही मौत का ड्रामा रचने वाले राममेहर को पुलिस देर रात छत्तीसगढ़ से हांसी लेकर आई है। पुलिस ने राममेहर को कोर्ट में पेश कर 7 दिन की रिमांड पर लिया। जिसके बाद राममेहर की कार में मिली लाश को लेकर बड़ा खुलासा हुआ। हांसी के एसपी लोकेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राममेहर की कार में मिली लाश उसके ही दोस्त की थी, जिसे राममेहर ने खुद ही मौत के घाट उतार दिया था। राममेहर को बीते दिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here