रविवार के दिन इस राशि के जातक भूलकर भी न करें ये काम, जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0
22

मेष

नवरात्रि के दूसरे दिन साने चांदी की खरीदारी कर सकते हैं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। नए कामों में पैसा लगाएं। मां दूर्गा की पूजा करें। काले तिल का दान करें। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। गाय को रोटी खिलाएं। मन शांत रखें। टेंशन न लें। आज के दिन नबंर है 1 और शुभ रंग है सफेद।

वृषभ

वृष राशि के जातक आज बहुत व्यस्त रहेंगे। लेक‍िन ज्यादा भागदौड़ में सावधानी बरतें। पांव में चोट लगने का भय है। आपकी निर्णय लेने की क्षमताओं का आज आपको लाभ मिल सकता है। आज रुके हुए कार्यों की पूर्ति होगी। किसी काम में विनिमय करना पड़े तो दिल खोलकर करें, आगे चलकर उसका भरपूर लाभ मिलेगा। सांयकाल किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

मिथुन

आर्थिक मामलों में सुधार होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहकर यात्रा करें। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कर्क

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। आज करें गायत्री मंत्र का जाप। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें। काम करने में दिक्कत आ सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें। नवरात्र के दूसरे दिन किसी गरीब को काले तिल का दान करना शुभ होगा

सिंह

धार्मिक या मांगलिक कार्य की दिशा में सफलता मिलेगी। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कन्या

आज के दिन सफर पर जा सकते हैं। प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। काम के मामले में दिन बेहतर रहेगा। गरीबों को अन्न दान करें। पीपल के पेड़ में पानी दें। गाय को रोटी खिलाएं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 2। नवरात्र से दूसरे दिन घर में नई गड़ी लाना होगा शुभ।

तुला: धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

गणेश जी की उपासना करें। नवरात्र का दूसरा दिन है आज किसी विवाद में न पड़ें। सारा ध्यान पूजा में लगाएं। आज का दिन आपके लिए मंगलमय होगा। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है हरा।

धनु

रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। मधुर संबंध बनेंगे।

मकर

प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। सूती वस्त्र का दान करें। तुलसी के पेड़ की पूजा करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है सफेद। नवरात्र के दूसरे दिन किसी गरीब को चावल दान करना होगा शुभ।

कुंभ

संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

मीन राशि

घर में नया इलेक्ट्रॉनिक सामान ला सकते हैं। हनुमान चालीसा का पाठ करें। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। नवरात्र के दूसरे दिन आपका दुश्मन कमज़ोर रहेगा। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 8 और शुभ रंग है सफेद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here