जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता और चाचा को बुरी तरह पीटा

0
242

हरियाणा के पटौदी से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है दरअसल जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे और उसकी पत्नी ने मिलकर अपने ही 78 साल के चाचा और पिता की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी है। पिटाई में घायलों को गंभीर चोटे आई है बता दें कि ये मामला गांव भौड़ाकलांव का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है। चाचा को ज्यादा चोट आने के चलते साइबर सिटी गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं पीड़ित रामानंद ने पुलिस को बयान देते हुए बताया है कि वह अपने भाई धर्मपाल के साथ रविवार रात खेत में बैठा था। इसी दौरान धर्मपाल का बेटा रामेहर वहां एक नौकर और पत्नी के साथ पहुंचा। इस दौरान इन लोगों ने उसके और अपने ही पिता धर्मपाल साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं मारपीट के दौरान उसे नीचे गिरा दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। साथ ही पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद वह सोमवार को फिर अपनी पत्नी सुनीता, बेटे मोहित, साले सुरेंद्र और नौकर के साथ सरिए और डंडे लेकर उनके पास पहुंचा। जहां दोनों भाई धर्मपाल और रामानंद बैठे हुए थे।

सभी लोगों ने आते हुए उन्हें फिर से पीटना शुरू कर दिया। लाठी डंड़ों से ज्यादा पीटाई होने की वजह से उनके हाथों से खून निकलने लगा। साथ ही पीठ पर पिटाई के निशान भी साफ दिखाई दे रहे है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here