बरोदा पहुंचे पूर्व सीएम हुड्डा, कहा- प्रदेश की राजनीतिक दिशा तय करेगा बरोदा उपचुनाव

0
243

हरियाणा न्यूज: बरोदा उपचुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है क्योंकि बरोदा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है। सभी पार्टियों के नेता अपने अपने उम्मीदवारों को वोट दिलवाने के लिए दिन रात पसीना बहा रहे हैं। वहीं आज पूर्व सीएम व प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बरोदा की एक सीट से हरियाणा की राजनीतिक दिशा और दशा तय होगी। कांग्रेस राज में फसलों के दाम के भाव अधिक थे खाद के कम थे। कांग्रेस राज में गरीबों को मुफ्त प्लॉट दिए और किसानों के कर्ज माफ किये। इस सरकार ने न किसी गरीब को प्लॉट दिए और ना ही किसानों के कर्ज माफ किए।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज बरोदा उप चुनाव को लेकर गांव बिचपड़ी में एक चुनावी जन सभा में अपने उम्मीदवार के लिए वोटों की अपील करने के लिए पहुंचे हुए थे। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं कि एक सीट से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन एक सीट महम ने उस समय कि 85 विधायकों वाली सरकार चार महीने में गिर गई थी। यह बरोदा की एक सीट हरियाणा की राजनीति की दिशा और दशा तय करेगी। हमारी सरकार ने गरीब लोगो को लाखों प्लॉट मुफ्त में दिए, पिने के पानी के मुफ्त कनेक्शन और पानी की टँकी दी थी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के कर्ज माफ किए लेकिन इस सरकार ने एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया है। हमारे समय में धान की कीमत 5000 रूपये तक थी और खाद सस्ता था। आज क्या भाव बिक रहा है यह सब आपके सामने है। बीजेपी सरकार के छः महीने हो गए है इन्होंने कोई विकास काम नहीं करवाए। इनके मंत्री कहते है हुड्डा आएगा और तुम से वोट इस बात की मांगेगा कि मैं थारा थाम म्हारे, क्या मैं आपका नहीं हूं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here