बरोदा अपचुनाव के नतीजों पर बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, हार में भी योगेश्वर की हुई जीत

0
324

हरियाणा न्यूज: उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व विधायक मक्खन सिंह के पिता तथा पूर्व जेजेपी जिलाध्यक्ष रणदीप कौल के दादा चौधरी रामकिशन के निधन पर शोक व्यक्त किया। बुधवार को उप-मुख्यमंत्री गांव कौल में पूर्व विधायक मक्खन सिंह के निवास पर पहुंचे और स्वर्गीय चौधरी रामकिशन की तस्वीर पर पूष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उप-मुख्यमंत्री ने मक्खन सिंह, रणदीप कौल, नर सिंह, डा. कर्ण सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दु:ख सांझा किया।

शोक सभा के समापन के बाद उपमुख्यमंत्री ने दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने बरौदा उपचुनाव के नतीजों पर अपनी बात रखी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन कि दोनों पार्टियों के एक-एक कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की परंतु जनमत कांग्रेस के पक्ष में गया। क्योंकि यह पूर्व में कांग्रेस की सीट थी और मैं इंदूराज को बधाई देता हूं मगर मैं इसके अंदर भी योगेश्वर की जीत मानता हूं क्योंकि जिन परिस्थितियों में ने उसने इतनी मेहनत की और 50,000 से ज्यादा वोट हासिल की आगे हम और मेहनत करेंगे।

इसके अलावा बिहार चुनाव के परिणाम पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं सातवीं बार नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देता हूं। लोगों ने उनपर विश्वास किया है तेजस्वी एक ऊर्जावान युवक है आने वाला भविष्य उसका हो सकता है। इसके अलावा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा की हरियाणा के युवाओं को रोजगार का अधिकार देने के लिए एक विशेष बिल पारित किया गया है। जिसके तहत प्राईवेट संस्थानों में 50 हजार रुपए से कम वेतन वाले पदों पर 75 प्रतिशत हरियाणा के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here