डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले- हारकर भी लोगों का दिल जीत गए योगेश्वर

0
329

हरियाणा न्यूज: सिरसा में आज उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बरनाला रोड स्थित निवास पर आम लोगों से मुलाकात की और उन्हें गोवर्धन पूजा और विश्वकर्मा दिवस की बधाई दी और प्रदेश वासियों के लिए मंगल कामना की। इस दौरान बरोदा उप चुनाव में मिली हार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गठबंधन की दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत व लगन से चुनाव लड़ा लेकिन हार की क्या परिस्थितियां रही उसपर जरूर मंथन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त को पिछली बार 36 हज़ार वोट मिले थे लेकिन इस बार 51 हज़ार वोट मिले इसलिए योगेश्वर दत्त चुनाव तो हारे गए लेकिन लोगों का दिल जीतने के कामयाब रहे। पत्रकारों से  बातचीत में दुष्यंत ने कहा कि पिछले एक साल में हरियाणा के विकास के लिए ऐतिहासिक कदम उठाये गए हैं।

जिनमे निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत हरियाणा के युवाओं को नौकरी में आरक्षण,पंचायती राज कानून में बदलाव तथा राइट टू रीकॉल आदि महत्वपूर्ण फैसले लिए गए जिनके आने वाले समय में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। वहीं, इनेलो पर तंज कसते हुए कहा कि इनेलो तो चौथे नंबर पर आई हैं और सैनी से भी कम वोट मिले है। उन्होंने कहा कि अब इनेलो कहीं इस बात के लिए भी जेजेपी को जिम्मेदार न ठहरा दें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here