किसान आंदोलन: तेजस्वी यादव का CM नीतीश कुमार को सीधा चैलेंज, ट्वीट कर कही ये बात

0
195

पटना के गांधी मैदान में किसान आंदोलन के समर्थन के लिए तेजश्वी यादव के होने वाले धरने पर रोक लगा दी गई है। प्रशासन द्वारा साफ तौर पर कह दिया गया है कि गांधी मैदान धरनास्थल नहीं है, इसलिए ये कार्रवाई की गई है। हालांकि रोक के बावजूद बाहर ही 4 नंबर गेट पर राजद, कांग्रेस और वाम दलों के कई नेता धरने पर बैठ गए हैं। इस बीच तेजस्वी यादव ने भी वहां जाने का ऐलान कर करते हुए सीधे सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दे दी है और कहा है कि ‘रोक सको तो रोक लीजिए’.

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए लिखा, गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं। उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधीजी के समक्ष संकल्प ना ले सकें, नीतीश जी वहां पहुंच रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए।

बता दें कि कृषि कानून वापस लेने के मुद्दे को लेकर किसान आंदोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आज गांधी मैदान के अंदर महागठबंधन द्वारा धरना प्रर्दशन है। लेकिन, गांधी मैदान को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है और वहां पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। गांधी मैदान के अंदर किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है। वहीं जो मॉर्निंग वॉकर आज पहुंचे थे उन्हें भी आप गांधी मैदान से बाहर निकाल दिया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here