ब्लैकमेल कर कॉस्मेटिक व्यापारी से मांगी फिरौती, जांच में जुटी पुलिस

0
37

हरियाणा न्यूज: आए दिन नशा, कालाबाजारी, ब्लैकमिंग जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं और आज एक ओर यमुनानगर से घटना सामने आई है जहां कॉस्मेटिक व्यापारी से 2 लाख 30 हज़ार रुपये मांगने के आरोप में सीआईए टू की टीम ने पंजाब के जंडियाला से एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं, गिरफ्तार युवक ने पहले कॉस्मेटिक व्यापारी के मोबाइल पर महिलाओं की फोटो डाली और उसकी रिकॉर्डिंग कर वायरल करने की धमकी दी जिसके बाद दो लाख 30 हज़ार रुपये अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए कहा। इस बात से परेशान होकर कॉस्मेटिक व्यापारी ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दी।

जिस पर सीआईए टू ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है और मामले की जांच की जा रही है वही आरोपी पर धारा 384 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

दरअसल सीआईए टू इंचार्ज महरूफ ने बताया कि आरोपी कारोबारी पर करीब 2 लाख 30 हजार रुपए नगद देने का दबाव बना रहा था और ना देने के बाद कारोबारी को ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं उसकी चैट संबंधित पोस्ट व वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। मजबूरन पीड़ित कारोबारी ने आरोपी को कहा कि वह बैंक खाते में पैसे नहीं डलवाएगा। उसे नगद लेने ही आना पड़ेगा। इधर आरोपी जब नगद पैसे लेने आया तो सी.आई.ए.टू स्टाफ ने पकड़ लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here