ड्राइवर पन्नालाल मामले में झूकी सरकार, सोशल मीडिया पर दुष्यंत चौटाला के खिलाफ डाली थी पोस्ट

0
321

हरियाणा न्यूज: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से संबंधित सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में बर्खास्त ड्राइवर का मामला हाईकोर्ट में जाने के बाद आखिर सरकार को झुकना पड़ा। तहसीलदार के ड्राइवर को बर्खास्त करने के आदेशों को निरस्त कर दिया गया है। गुरुवार को हांसी के एसडीएम ने पन्नालाल की सेवा बहाली के आदेश जारी कर दिए।

हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सरकार ने ड्राइवर की बर्खास्तगी के आदेश वापस करने की जानकारी दी। प्रशासन की तरफ से फिर से ज्वाइनिंग करवाने की सूचना मिलते ही पन्नालाल हांसी लघु सचिवालय में पहुंच गए। आपको बता दें कि हांसी तहसील कार्यालय में तैनात ड्राइवर पन्नालाल को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में नौकरी से हटाया गया था। इस मामले ने तूल पकड़ लिया था जिसके बाद प्रदेश सरकार की किरकिरी हुई थी। पन्नालाल भी मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंचा था।

कोर्ट में शुक्रवार को वित्त विभाग के फाइनेंस कमिश्नर को तलब किया था। पन्नालाल के अधिवक्ता अनिल मेहता ने फोन पर बताया कि सुनवाई के दौरान सरकार द्वारा ड्राइवर की बर्खास्ती के आदेश वापिस लेने की जानकारी दी। हालांकि इस मामले में कोर्ट ने कहा कि कर्मचारी को हटाने का कदम प्रदेश सरकार नियमानुसार जांच के बाद ही उठाए व ऐसी कोई भी जांच हिसार जिले से बाहर के अधिकारियों से करवाई जाए। इस मामले में अब सरकार व स्थानीय प्रशासन मामले में जांच करवाने का कोई कदम उठाता है या फिर शांत रहता है ये देखने वाले बात होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here