भूपेंद्र हु्ड्डा का सीएम पर वार, बोले- वो ना जनता में सुरक्षित ना विधानसभा में

0
237

हरियाणा न्यूज: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान लगातार 49 दिनों से धरने पर बैठे हैं। लेकिन इस दौरान विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में कैमला गांव में सीएम मनोहर लाल का किसानों ने विरोध किया था जिसके बाद सीएम ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था। अब प्रदेश के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ना तो जनता के बीच सुरक्षित है और ना ही विधानसभा में।

पूर्व सीएम ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की माने तो काफी बार कांग्रेस ने विधानसभा का आपातकाल सेशन बुलाने की मांग की है। लेकिन हर बार इसे टाल दिया गया यह दर्शाता है कि मनोहर सरकार जहां जनता के बीच में अपना विश्वास खो चुकी है। तो वहीं विधानसभा में विधायकों के बीच में भी अपना विश्वास होती जा रही है। आप देखिएगा कि इस बार के विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा और जेजेपी के विधायकों का चेहरा देखने लायक होगा।

वहीं, किसानों के समर्थन पर पूर्व मुख्यमंत्री की माने तो कांग्रेस किसानों के आंदोलन का नेतृत्व नहीं बल्कि समर्थन करने में लगी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा मनोहर सरकार घोटालों की सरकार में  तब्दील होती जा रही है। चाहे शराब घोटाले की बात हो, रजिस्ट्री घोटाले की बात हो या फिर अन्य घोटालों की बात। बीते 6 साल में  मनोहर सरकार में घोटालों की जैसे झड़ी सी लगी है। वही मानेसर लैंड डील मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की माने तो मामला कोर्ट में विचाराधीन है और मनोहर सरकार ने इस पूरे मामले पर देश की राजनीति करते हुए कार्यवाही की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here