गुरुग्राम में जल्द पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन, फ्रंटलाइन वॉरियर्स से की ये अपील

0
85

हरियाणा न्यूज: कोविड-19 वैक्सिनेशन को लेकर जनता में पसरी भ्रांतियों को लेकर जिला के चीफ मेडिकल अफसर ने जिला के प्रबुध्द नामचीन फ्रंट लाइन वॉरियर्स से अपील की है कि वे खुद सामने आ कर वैक्सीनेशन करवाए। सीएमओ गुरुग्राम की माने तो सबसे पहले भारत के जानेमाने और मेदांता सीएमडी नरेश त्रेहन, गुरुग्राम के नवनियुक्त जिला उपायुक्त डॉक्टर यश गर्ग। डॉक्टर शंकुन्तला से उनकी अपील है कि वे इस कड़ी में सबसे पहले वैक्सीनेशन करवाएं जिससे आम जन मानस में किसी भी तरह के संशय की गुंजाइश ही ना रहे। 

प्रदेश भर में कोरोना का सर्वाधिक कहर झेलने वाले गुरुग्राम में हालांकि अभी कोविड-19 के वैक्सीन नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि चंडीगढ़ में आज मुख्यमंत्री खुद वैक्सीन को रिसीव करेंगे और जल्द ही इसके गुरुग्राम में पहुंचने की संभावना है। वहीं, सीएमओ की माने तो जिला स्तर पर वैक्सिनेशन की तमाम तैयारियां पूरी कर की गई है शुरुआती तौर पर फ्रंट लाइन वॉरियर्स यानी स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सिनेशन किया जाएगा और दूसरी प्रमुखता में पुलिस कंर्मियो और स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीनेशन किया जाएगा।

वहीं, कोविड के नए स्ट्रेन में भी यह वैक्सिनेशन कारगर साबित होगी या नहीं के सवाल पर सीएमओ गुरुग्राम की माने तो बिल्कुल यह वैक्सीनेशन कारगर साबित होगी। सीएमओ की माने तो कोरोना के नए स्ट्रेन में साइबर सिटी में केवल एक ही मामला दर्ज किया गया था और उसे भी डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here