भिवानी में चोरों के हौसले बुलंद, दो अलग-अलग जगह दानपात्र को बनाया निशाना

0
166

हरियाणा न्यूज: भिवानी में बीती रात्रि चोरों ने दो अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें एक भिवानी स्थित संत कबीर मंदिर के दानपात्र से 35 से 40 हज़ार रुपये ले जाने का अंदेशा है। साथ ही दूसरी चोरी बावड़ी गेट स्थित एक मकान में बनाए गए गुरूद्वारे का दानपात्र व एक मोबाइल ले जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।    

बताया जा रहा है कि संत कबीर मंदिर में जब पुजारी आया तो उसने देखा की दानपात्र का ताला टूटा हुआ है तथा उसमें से रुपये गायब हैं। पुजारी द्वारा लोगों को इकट्ठा किया गया और पुलिस को सूचना दी गई। वहीं दूसरी और मकान मालिक ने बताया कि लोगों की सेवा के लिए घर में गुरुद्वारा बनाया गया है। उन्होंने बताया कि रात को जब वह पेशाब करने के लिए उठा तो गुरुद्वारे का गेट खुला मिला व गुरुद्वारे का दानपात्र गायब मिला।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी गई और मेरा मोबाइल भी चुरा ले गए ।जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी है। पुलिस जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग जगह से चोरी की सूचना मिली थी। जिसकी छानबीन जारी है। उन्होंने बताया कि जो भी जांच में पाया जाएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here