भिवानी-हिसार मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा, 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

0
330

हरियाणा न्यूज: भिवानी-हिसार मार्ग पर बवानीखेड़ा कस्बे में सड़क दुर्घटना होने से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, गाड़ी में सवार 2 की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसके अलावा घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। खरक कलां का एक परिवार हिसार हॉस्पिटल से अपने घर लौट रहा था तभी बवानीखेड़ा के निकट उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार हिसार जिले के कालीरामण गांव से था।

वे किसी मातम पोशी में आ रहे थे। दुर्घटना इतनी तेज हुई कि उसमें सवार 2 की मौत हो गई। वहीं पीड़ित जयवीर ने बताया कि वे अपने पिता का इलाज करवाने के लिए हिसार गए थे। रास्ते मे बवनीखेड़ा के निकट सड़क दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया कि वे बेहोश हो गए थे तथा एम्बुलेंस के माध्यम से भिवानी हॉस्पिटल तक पहुंचे है।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 3 गाड़ियां बवनीखेड़ा के थाने के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उन्होंने बताया कि बहुत से लोग घयल हुए थे। उन्हें गंभीर अवस्था मे भिवानी के सामान्य हस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भिवानी के सामान्य हॉस्पिटल में तैनात डॉ विकास ने बताया कि इस घटना में 8 लोग घायल है। वहीं 2 की रास्ते मे ही मौत हो चुकी थी, जिनके नाम पता नहीं चल पाया है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here