मकर संक्रांति का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, जानिए आज का राशिफल

0
99

मेष

आज के दिन दूसरों की मदद के लिए तत्पर रहना होगा। इसे समाज में आपकी स्वीकार्यता बढ़ेगी, जिसका भविष्य में आपको सकारात्मक फल मिलेगा। अपनी कार्यक्षमता बढ़ाने का समय है।

वृष

आज के दिन सामाजिक कार्यों में बड़ी भूमिका निभाने का मौका मिलेगा। बर्तन के कारोबारी तैयार रहें, आज ग्राहकों की भीड़ बढ़ सकती है। मुनाफा अच्छा होगा, लेकिन हिसाब-किताब में भी सतर्कता रखनी होगी।

मिथुन

आज व्यवहार में रुखापन करीबियों से दूर कर सकता है, इसलिए खुद को संयमित और मधुर भाषी बनाना होगा। धर्म-कर्म के प्रति मन में लगन रहेगी, इससे जुड़ी पुस्तकें पढ़ सकते हैं।

कर्क

आज के दिन भविष्य को लेकर व्यर्थ की चिंता न करें, तनाव से परेशानी बढ़ेगी। कार्यस्थल पर टीम को एकजुट करके किसी भी बड़े प्रोजेक्ट को समय पर पूरा कर सकेंगे।

सिंह

आज के दिन एक्टिव और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहना होगा। ध्यान रखें आज ऑफिशियल कामकाज अधिक होगा, लेकिन खुद को प्लानिंग के साथ आगे रखने की जरूरत है।

कन्या

आज के दिन अच्छे और बुरे दोनों ही परिस्थितियों में खुद को संतुलित रखना होगा। ऑफिशियल कार्यों को अधिक समय देना है। दूध के व्यापारियों को ग्राहकों से शिकायत मिल सकती है।

तुला

आज के दिन वर्तमान के संपर्क भविष्य में आप के लिए लाभदायक होने वाले हैं, इसलिए उनसे रिश्तों को और प्रगाढ़ बनाने की जरूरत है। मीडिया से जुड़े लोग अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

वृश्चिक

आज दिमाग में नकारात्मक भाव हावी नहीं होने देना है, कोई करीबी दुख का कारण बन सकता है, इसलिए सभी के साथ स्नेह भरा व्यवहार करें। शेयर मार्केट में सोच समझकर निवेश करें।

धनु

पनी भावनाओं को नियंत्रित रखें और सोच समझ कर फैसला करें। आज उधार लेने और देने दोनों से ही बचना होगा। बड़ी धनराशि फंसने के आसार हैं। एक्सपोर्ट का कारोबार करने वालों के लिए दिन शुभ रहेगा।

मकर

आज के दिन अपनों पर भरोसा रखें। बेवजह का हठ भविष्य में घातक परिणाम दे सकता है। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों के साथ तालमेल बिगड़ सकता है, खुद को संयमित रखते हुए व्यवहार करें।

कुंभ

आज बिगड़े संबंधों को सुधारने में सफलता मिलेगी। पुराने मनमुटाव दूर होने से मन सकारात्मक ऊर्जा और प्रसन्नता से भरपूर रहेगा। नई भाषाओं को भी जानना आवश्यक है।

मीन

आज गणेशजी का ध्यान कर दिन की शुरुआत करें। ऑफिशियल कार्यों में बदलाव की संभावना बन रही है। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी लेकिन काम के बोझ से तनाव न लें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here