पूर्व सीएम हुड्डा को दुष्यंत चौटाला की चुनौती, कहा- बजट सत्र में दिखाएं अपना दम

0
43

हरियाणा न्यूज: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को अपने आवास पर ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने 19 जनवरी को होने वाली सरकार और किसानों के बीच की बैठक में कृषि कानूनों को लेकर समाधान निकलने की उम्मीद जताई है।  साथ ही बैठक में MSP समेत कई मुद्दों पर बात हुई।

भूपंद्र सिंह हुड्डा को दी चुनौती

इसके अलावा मीडिया से बातचीत के दौरान दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बजट सत्र वाले बयान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बजट सत्र में अपना दम दिखाएं,  सरकार पूरी तरह स्थिर है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में इजिप्शन कॉटन के MSP समेत कई मुद्दों को लेकर वो पीएम मोदी ऐऔर अमित शाह से चर्चा कर चुके हैं।

Know reply of Haryana Deputy Chief Minister Dushyant Chautala to former CM Bhupendra  Singh Hooda

अभट चौटाला को बताया नॉन सीरियस पॉलिटिशियन

वहीं, उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हुड्डा अपने आप को इतना ही दमदार मानते हैं तो बजट सत्र के दौरान सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग करें। वहीं डिप्टी सीएम ने इनेलो नेता अभय चौटाला से संबंधित एक सवाल पर कहा कि वे केवल सीरियस पॉलिटिशियन पर ही टिप्पणी करते हैं ना की किसी नॉन-सीरियस पॉलिटिशियन पर।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here