आंदोलन में जान गवाने वाले किसान परिवारों की आर्थिक मदद के लिए कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

0
19

सोनीपत: कृषि कानूनों पर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी और इस किसान आंदोलन में अब तक बहुत सारे किसान अपनी जान गवा चुके है। वहीं इस किसान आंदोलन में जान गवाने वाले किसानों के लिए कबड्डी खिलाड़ियों ने एक अच्छी पहल की शुरूआत की है।

बता दें कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर 12 किसान अपनी जान गवा चुके हैं, वही इन किसानों के परिवार की आर्थिक सहायता पहुंचाने के लिए आज हरियाणा और पंजाब की करीब 8 टीमों ने कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया और इस प्रतियोगिता से जो धनराशि इकट्ठा होगी उसको किसान आंदोलन में जान गवाने वाले परिवारों को दिया जाएगा। वहीं इस प्रतियोगिता को देखने के लिए आसपास के ग्रामीणों और किसानों का हुजूम उमड़ पड़ा और भारी संख्या में किसानों ने इस प्रतियोगिता का लुत्फ उठाया।

इस पर बात करते हुए कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने आए गगनदीप नाम के खिलाड़ी ने बताया कि “हम किसानों के साथ है और हम किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और उन्होने कहा कि खिलाड़ियों को में संदेश देना चाहता हूं कि नशे से दूर रहें और अपनी प्रैक्टिस करें। वहीं दूसरी ओर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी पहुंचे हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here