बिग बॉस सीजन 14: ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने कही ये बड़ी बात…

0
32

रियलिटी शो बिग बॉस ने अपने शो के 14वें विनर का नाम घोषित कर दिया है। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता के नाम का ऐलान किया। तो वहीं ट्रॉफी के अलावा विनर रुबीना को 36 लाख रुपये की धनराशि भी इनाम के तौर पर दिया गया। रुबीना दिलैक ने अब तक शो में काफी मजबूती से अपना प्रदर्शन किया है। वे यहां आईं तो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ थीं, पर हमेशा अपनी खुद की गेम खेली।

दर्शकों की पसंदीदा रुबीना दिलैक अपनी बात बोलने से लेकर बिग बॉस पर सवाल उठाने तक, वे कई बार शो की हाईलाइट रह चुकी हैं। उन्हें कई बार सलमान खान ने भी फटकार लगाई, पर रुबीना अपने व्यक्त‍ित्व पर अड़ी रहीं और आज उन्होंने साबित कर दिया उन्होंने शुरुआत से अपनी रियल पर्सनालिटी दिखाई थी, जिस वजह से ट्रॉफी की वो हकदार रहीं। 

दरअसल, शो के आखिरी पड़ाव में इस बार 5 कंटेस्टेंट्स को फाइनल में जाने का मौका मिला। इनमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत का नाम शामिल है। पांचों फाइनलिस्ट ने अब तक शो में शानदार खेला है और यही वजह रही कि इन्हें फाइनलिस्ट में जगह मिली।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here