अंबाला: हत्या मामले में मुख्य आरोपी पार्षद का पति कोरोना पॉजिटिव, भेजा गया नारनौल जेल

0
39

हरियाणा न्यूज:  अंबाला में 16 फरवरी को गोवर्धन नगर में दो गुटों के बीच  खूनी झड़प के दौरान हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, इस मामले में मृतक के परिजनों ने वार्ड नंबर 14 की नवनिर्वाचित पार्षद रूबी सौदा के परिवार पर हत्या के आरोप लगाए थे।  जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में एक मौजूदा पार्षद का पति और दूसरा उसका देवर है।

मामले की जानकारी देते हुए SHO ने बताया कि मुख्य  आरोपी को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद उसको 3 दिन का रिमांड लिया गया। लेकिन रिमांड के दौरान उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उसे कोरोना जेल नारनौल भेज दिया गया और पकड़े गए दूसरे आरोपी को सेंट्रल जेल अंबाला में भेजा गया है।

दरअसल, 16 फरवरी को अंबाला के गोवर्धन नगर में देर रात दो गुटों के बीच हुई खूनी झड़प ने पूरे शहर में सनसनी का माहौल पैदा कर दिया था। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी थी और मृतक के पिता को घायल अवस्था में चंडीगढ़ PGI  में दाखिल करवाया गया था। वहीं मृतक के परिजनों ने अंबाला शहर की नवनिर्वाचित वार्ड 14 की पार्षद रूबी सौदा के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया था। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बलदेव नगर थाना के SHO ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमे मुख्य आरोपी संदीप सौदा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here